गोरखपुर

गोरखपुर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ पुष्टि, सिर पर चोट लगने से हुई थी 18 वर्षीय युवती की मौत,रेप की आशंका

  • बोरे में डालकर नहर में फेंकी गई युवती का मामला
  • छह दिन बाद भी युवती की शिनाख्त नही कर पायी गोला पुलिस

गोरखपुर: हमारी आवाज़ (इम्तियाज़ मंसूरी) 13जनवरी// गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर तिराहे से माल्हन पार जाने वाले सड़क मार्ग पर स्थित बारा नगर सरयू नहर पुल से पश्चिम साईफन के पास नहर में बोरी में भरकर फेंकी गई लगभग 18 बर्षीय युवती का पीएम रिपोर्ट आ गया है। सूत्रों की माने तो 72 घण्टे बाद सोमवार को आये पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के सिर पर चोट लगने से मौत हुई है। माना जा रहा है कि युवती के सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार करके मौत के घाट उतारा गया है। वही रेप की आशंका भी व्यक्त की जा रही है। वही शव मिलने के छह दिन बाद भी गोला पुुुलिस शव की ना ही शिनाख्त कर पाई है और ना ही कोई सुराग लगा पायी है। वही यह घटना अभी भी क्षेत्र में गर्म बना हुआ है।

बताते चले कि बीते बीते गुरुवार की सुबह आठ बजे के करीब खेत में पानी चलाने गए व्यक्ति ने देखा कि नहर साईफन के पास पड़े एक बोरे को कुछ कुत्ते नोच रहे थे। उसकी सूचना पर अगल-बगल के गांवों के लोग जुट गए। सूचना मिलते ही गोला सीओ श्यामदेव बिंद, कोतवाल संतोष कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन शव की आज तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। जिसके कारण 72 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ है। इस संबंध में कोतवाल संतोष कुमार सिंह का कहना है कि अभी थाने पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट नही आई है। जिससे हमें कोई जानकारी नहीं है।

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button