गोरखपुर

ग़ौसे आज़म फाउंडेशन ने ज़रूरतमंदों को खाना/ पानी और कंबल बांटा

गोरखपुर। फ़रवरी में भी सर्दी और ठंड को देखते हुए चैरिटेबल ट्रस्ट ग़ौसे आज़म फाउंडेशन ने फूटपाथ पर सोने वाले ज़रूरतमंदों को खाना/ पानी और कंबल बांटा। यूं तो ग़ौसे आज़म फाउंडेशन दिसम्बर और जनवरी में शरीर को बर्फ़ जैसी ठंडक देने वाले महीने में ही कंबल बांटने का काम करता है लेकिन फरवरी में सर्दी अधिक होने के कारण आज रात भी कंबल बांटने का काम किया, कंबल बांटने के साथ खाने के पैकेट और पानी की बोतलें भी बांटने का काम किया।

ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के शहर अध्यक्ष समीर अली ने बताया कि रात में हमारी टीम ज़रूरतमंदों की मदद के लिए निकलती है और आज रात हमारी टीम ने भगत सिंह चैराहा, नक्को शाह बाबा, मोहद्दीपुर, कैंट थाना रोड़ आदि जगहों के फूटपाथ पर सोने वालों को कंबल/ खाना और पानी बांटने का काम किया।

समीर अली ने कहा कि मैं ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हज़रत मौलाना मोहम्मद सैफुल्लाह ख़ां अस्दक़ी साहब का दिल की अथाह गहराईयों से शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे इस नेक काम के लिए प्रेरित किया और मुझे जिला अध्यक्ष बनाया।

ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के जिला महासचिव हाफ़िज़ मोहम्मद अमन ने बताया कि हमारा फाउंडेशन देश के कई राज्यों में ग़रीबों और ज़रूरतमंदों की अनेकों प्रकार से मदद कर रहा है और देश के लोग फाउंडेशन के कामों की प्रशंसा कर रहे हैं।

हाफ़िज़ मोहम्मद अमन ने बताया कि कंबल/ खाना/ पानी बांटने के काम में शहर के नौजवान मोहम्मद इमरान, मोहम्मद शोएब, मोहम्मद कमरुद्दीन, शारुख खान, मोहम्मद समीर और शमशुद्दीन ने दिल से साथ दिया और पुरे समय हमारे ही साथ रहे।

आप भी दिल से दीन-दुखियों की मदद करना चाहते हैं तो ग़ौसे आज़म फाउंडेशन का अकाउंट डीटेल्स दिया जा रहा है। आप अपनी सेवाएं दीन-दुखियों/ ज़रूरतमंदों/ हाजतमंदों के लिए भेज सकते हैं। दिल करे तो ही अपनी सेवाएं भेजें, इस नेकी के कामों में कोई ज़ोर ज़बरदस्ती नहीं है और दिल करे तो इसको अपने जैसे पांच सखी़/ दान दाताओं को भी भेजें ताकि वह भी चैरिटेबल ट्रस्ट ग़ौसे आज़म फाउंडेशन को अपनी सेवाएं दे सकें।

Account Name: Ghause Azam Foundation
Account Number: 39875372044
IFSC Code: SBIN0031028
Swift Code: SBININBB235
Bank Name: State Bank Of India

UPI Number:
+919314049187
+918233529768
+919807035030

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button