देश की ख़बरें बड़ी खबर

14 जनवरी: आज शाम की बड़ी ख़बरें

➡दिल्ली- दिल्ली में पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़े, दिल्ली में आज पेट्रोल 25 पैसे हुआ महंगा, डीज़ल 25 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ, दिल्ली में पेट्रोल 84.70 रुपये लीटर हुआ, डीज़ल 74.88 रुपये प्रति लीटर हुआ.

➡दिल्ली- पूरे देश में एक साथ कोरोना टीकाकरण होगा, 16 जनवरी को देश भर में वैक्सीन वितरण, देश भर के 3 हजार साइट पर वैक्सीन वितरण, 1 साइट पर 1 दिन में 100 लोगों का टीकाकरण.

➡लखनऊ- जमीनी विवाद में भाई ने बहन पर करवाया हमला, काफी समय से चल रहा था दोनों में विवाद, भाई के दोस्त के बेटे ने तमंचे से किया हमला, शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने बचाई जान, दबंग महिला की पिटाई कर मौके से फरार, पुलिस ने मौके से तमंचा किया बरामद, ठाकुरगंज के हुसैनाबाद क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- इंदिरा नगर में बेखौफ गुंडों का आतंक, कार चालक की बेल्ट,पट्टों से पिटाई की, कोहरे में कार डिवाइडर पर चढ़ गई थी, इसी से नाराज गुंडों ने बेरहमी से पीटा, गरीब कार ड्राइवर को बड़ी बेरहमी से पीटा, इंदिरा नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡जालौन – बच्चों के यौन उत्पीड़न का बड़ा मामला, बीजेपी नेता गंभीर आरोपों में गिरफ्तार, BJP नेता ने 36 बच्चों का यौन उत्पीड़न किया, BJP नेता राम बिहारी राठौर ने ब्लैकमेल किया, वीडियो बनाकर बच्चों को ब्लैकमेल करता था, पुलिस शिकायत के बाद BJP नेता गिरफ्तार, हार्ड डिस्क में 300 से ज्यादा वीडियो मिले, ब्लैकमेलिंग से परेशान बच्चे ने शिकायत की, बच्चे को चोरी केस में फंसवा रहा था BJP नेता, चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़ा हो सकता है मामला, बांदा में CBI ने इंजीनियर को अरेस्ट किया था, अब जालौन नें सनसनीखेज मामला सामने आया, बीजेपी का ये नेता पहले लेखपाल रह चुका है.

➡गोरखपुर- टीकाकरण के लिए कोविड वैक्सीन पहुंची, करीब 28 हज़ार से अधिक डोज पहुंची, 16 से कोरोना वैक्सीनेशन शुरू किया जाएगा, 2000 स्वास्थ्य कर्मियों को पहले दिन लगेगा टीका, वैक्सीनेशन के लिए 84 बूथ बनाए गए हैं, करीब 24 हज़ार कर्मियों को वैक्सीन लगेगी.

➡आगरा- नहर से सैकड़ों बीघा किसानों की फसल जलमग्न, गेहूं, सरसों, शालू, जौं की फसल जलमग्न होकर खराब, ग्रामीणों की सूचना पर भी नहीं पहुंचा कोई कर्मी, लगातार खेतों में बढ़ता जा रहा है नहर का पानी, ग्रामीणों ने जल्द नहर बंद करने की मांग की, ग्रामीणों में आक्रोश मुआवजे की कर रहे मांग, पिनाहट क्षेत्र के भदरौली के पास का मामला.

➡झांसी – दारोगा की शिकायत करने वाली महिला बयान देने आई, दारोगा पर धोखा देकर शादी करने का आरोप, शादीशुदा दरोगा ने शादी का वादा कर किया शोषण, महिला को झांसी पुलिस ने बयान के लिए बुलाया, आरोपी दारोगा झांसी के पुलिस लाइन में है तैनात.

➡बस्ती – सर्विस लेन पर अचेत अवस्था में मिली छात्रा, छात्रा के शरीर पर गंभीर चोट के निशान, बड़ेबन पुलिस ने चौकी पर ले जाकर की पूछताछ, पीआरवी 112 छात्रा को लेकर गई महिला थाने, कोतवाली के बड़ेबन चौकी के पास का मामला.

➡आगरा- महिला के साथ मारपीट करने का मामला, वांछित आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, आरोपी भाभी और भतीजी से की थी मारपीट, महिला के हाथ का अंगूठा चबाकर किया था अलग, जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत मऊ में गांव का मामला.

➡औरैया- विवाद में लड़की की गोली मारकर हत्या, आपसी विवाद में लड़की को मारी गई गोली, लड़की की मौके पर मौत,एक गम्भीर घायल, दिनदहाड़े गोलीबारी से क्षेत्र में दहशत, एरवाकटरा के कुचैला गांव का मामला.

➡बरेली- बहेड़ी में स्कूल बस में लगी भीषण आग, चालक ने बस से कूद कर बचाई जान, कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, बरेली-नैनीताल हाइवे पर देर रात की घटना.

➡अमरोहा- पक्षियों की मौत के बाद भी विभाग ना अंजान, संवेदनशील नजर नहीं आ रहा विभाग, एक सप्ताह में 21 कौवों की हो चुकी मौत, गांव के लोग जता रहे बर्ड फ्लू की आशंका, गजरौला क्षेत्र में हो रही कौवो की मौत

➡अमरोहा- पति ने पत्नी के साथ की मारपीट, शादी के 10 साल बाद दिया तलाक, पुलिस ने मामले में किया केस दर्ज, थाना नोगावा सादात का मामला.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *