चुनावी हलचल बाराबंकी

कांग्रेस पार्टी का का मजबूत संगठन ही देश की भाजपा सरकार को हटाकर देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनवा सकता है: पी एल पुनिया

  • 2024 के आम चुनाव में आवाम का साथ मिला तो हम अपना हर वादा हर कुर्वानी देकर पूरा करेगे

बाराबंकी(अबू शहमा अंसारी)कांग्रेस पार्टी का का मजबूत संगठन ही देश की भाजपा सरकार को हटाकर देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनवा सकता है, बूथ का अध्यक्ष और उसकी कमेटी अपने कार्य क्षेत्र में अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझकर आवाम के दिल में यह बात बैठाने का प्रयास करे की कांग्रेस पार्टी की कथनी और करनी मे कोई अन्तर नही है। पार्टी जो भी वादा करती है उसे पूरा करती है। राजस्थान, छत्तीसगढ, कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने अपना हर चुनावी वादा पूरा किया है और यदि 2024 के आम चुनाव में आवाम का साथ मिला तो हम अपना हर वादा हर कुर्वानी देकर पूरा करेगे।
उक्त उद्गार पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने आज अपने ओबरी आवास पर लोकसभा क्षेत्र के संगठन की समीक्षा कार्यक्रम में विधानसभा रामनगर तथ कुर्सी के ब्लाक अध्यक्षो एवं न्याय पंचायत प्रभारियो की बैठक में समीक्षा के दौरान व्यक्त किये जिसकी अध्यक्षता एवं संचालन कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन ने किया मध्यजोन के कंाग्रेस अध्यक्ष तनुज पुनिया विशेष रूप से समीक्षा बैठक में मौजूद थे।
मध्यजोन के कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष तनुज पुनिया ने कहा कि हमारा जिला संगठन निश्चित रूप से बधाई के पात्र है जिसने 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले संगठन की विधानसभा वार समीक्षा करने का काम शुरू कर दिया है और समीक्षा के इस कार्यक्रम को ‘कांग्रेस का बूथ का सबसे मजबूत’ का नाम दिया है जो इस बात का संकेत है कि हमे अपना कि हमें अपना बूथ मजबूत करना है और उसे इस तरह मजबूती देना है कि विपरीत परिस्थितियो में हम बूथ के वोट निकाल सके उसे पडवा सके और निर्णायक संघर्ष करके बूथ जिता सके और यह कोई मुश्कील काम नही है क्योकि कांग्रेस पार्टी का संगठन बूथ स्तर तक मजबूत है। कल 23 जुलाई को बाराबंकी विधानसभा की समीक्षा हो चुकी है और आज 24 जुलाई को विधानसभा कुर्सी तथा रामनगर की संगठन की समीक्षा का काम हो चुका है। जिसमे न्याय पंचायत अध्यक्षो के साथ प्रत्येक बूथ की चर्चा हो चुकी है।
कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन ने फ्रण्टल अध्यक्षो, न्याय पंचायत प्रभारियो का संगठन की समीक्षा बैठक में स्वागत करते हुये कहा कि दिनांक 25 जुलाई को लोकसभा क्षेत्र बाराबंकी की पांचो विधानसभा क्षेत्र का बूथस्तर तक समीक्षा का कार्य पूरा हो जायेगा कि बैठक में चिन्हित कमजोर बूथो पर नया संगठन बनाकर हर घर पर दस्तक देकर कांग्रेस पार्टी का संदेश तथा विकास पुरूष पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया के ऐताहासिक विकास कार्यो की पूंजी को आवाम तक पहुंचाने तथा कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील का काम बूथ कमेटी कोे करना है हम अपने न्याय पंचायत प्रभारियो एवं बूथ कमेटीयो पर पूरा भरोसा है कि वह कडी मेहनत करके 2024 में कांग्रेस प्रत्याशियो की जीत सुनिश्चित करेगे।
संगठन की समीक्षा बैठक में मुख्यरूप से पूर्व सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया, कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन, मध्यजोन कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष तनुज पुनिया, रामनगर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी ज्ञानेश शुक्ला, पूर्व अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, आदर्श पटेल, विजय बहादुर सिंह, नेकचन्द्र त्रिपाठी, संतोष रावत, आमिर अय्यूब किद्वाई, इन्द्रेश वर्मा, सद्दाम हुसैन,सौरभ पाण्डेय, संजीव मिश्रा, अनूप सिंह, रामकुमार लोधी, अजीत वर्मा, शबनम वारिस, परवेज अहमद, मो0 शफी आजाद, विजय बहादुर वर्मा, नसीर खान, दशरथ यादव, सहित न्याय पंचायत प्रभारी मौजूद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *