मुंबई

फर्जी डॉक्टर एवं उनके सहयोगियों द्वारा पत्रकार देवेन्द्र भोंडे को जान से मारने की धमकी देने के विरोध में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने दिया ज्ञापन।

अमरावती, महाराष्ट्र।

झोलाछाप बंगाली डॉक्टर सुजल विश्वास एवं उनके सहयोगियों द्वारा पत्रकार देवेन्द्र भोंडे (जिला सचिव इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन एवं प्रधान सम्पादक गावाकडची बातमी न्यूज चैनल) को जान से मारने की धमकी देने के विरोध में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अरुण वानखेड़े के नेतृत्व में पत्रकारों ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन सौंपा।
पत्र मे कहा गया की इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला सचिव देवेन्द्र भोंडे ने अपने न्यूज चैनल गावाकडची बातमी में चांदूररेल्वे तहसील के कारला में झोलाछाप फर्जी डॉक्टर सुजल विश्वास 5 साल से अस्पताल चला रहा है कि खबर प्रमुखता से चलाई। कई बार सबूतो के साथ सम्बन्धित अधिकारियों से शिकायत भी की। इससे नाराज हो कर डाक्टर व उसके सहयोगियों ने जान से मारने की धमकी दी। झोलाछाप डॉक्टर को तहसील वैद्यकीय अधिकारी, स्वास्थ विस्तार अधिकारी अधिकारी चांदूररेल्वे, सरपंच,सचिव, सदस्य व रोजगार सेवक ने सहयोग किया इन संबंधितो के खिलाफ़ कडी कारवाई की मांग की।
इस अवसर पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन अमरावती जिला अध्यक्ष अरुण वानखडे, गजानन जिरापुरे,राजा वानखडे, देवेंद्र भोंडे, सदानंद खंडारे, श्रीकृष्ण रौराले,एडवोकेट हरी जावळेकर आदि उपस्थित रहें।

हमारी आवाज़

हमारी आवाज एक निष्पक्ष समाचार वेबसाइट है जहां आप सच्ची खबरों के साथ-साथ धार्मिक, राष्ट्रीय, राजनीतिक, सामाजिक, साहित्यिक, बौद्धिक‌ एवं सुधारवादी लेख तथा कविता भी पढ़ सकते हैं। इतना ही नहीं आप हमें अपने आस-पड़ोस के समाचार और लेख आदि भी भेज सकते हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button