मुंबई

पत्रकारों के हक के लिए लडेगी इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन- असलम कुरैशी

  • इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन हिंगोली जिला इकाई की बैठक हुई संपन्न।

हिंगोली, महाराष्ट्र।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन मराठवाडा, महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष असलम कुरैशी ने कहा कि इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पत्रकारों के हक के लिए लडेगी और पत्रकारों की समस्याएं सुलझाएगी।
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन हिंगोली जिला इकाई की बैठक हिंगोली स्थित शासकीय विश्रामगृह में साप्ताहिक पुसेगाव दरबार के संपादक व वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश राऊत की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस अवसर पर मराठवाडा महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष असलम कुरैशी एवं मराठवाडा महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव व्यंकटेश सूर्यवंशी प्रमुख अतिथी के रूप में उपस्थित थे.
इस मौके पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन जिला अध्यक्ष अनिल खडसे को नियुक्ती पत्र सौंपा गया।
कार्यक्रम में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष असलम कुरैशी ने संबोधित करते हुए कहा कि इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पत्रकार हितों के लिए सतत संघर्षशील अग्रणी संस्था हैं। इस दौरान संगठन के विकास एवं पत्रकारों की सुरक्षा के मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया। पत्रकारों के साथ हो रही आये दिन हत्या, हमले, फर्जी मुकदमे और दुर्व्यवहार की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सरकार से मांग की कि सरकार पत्रकार सुरक्षा कानून बनाये, और पत्रकारों को अविलंब सुरक्षा देने का निर्देश स्थानीय पुलिस प्रशासन को दे। व्यंकटेश सूर्यवंशी ने कहा कि इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन को महाराष्ट्र में मजबूत कर पत्रकारों की एकता और अखंडता के लिए प्रयास किया जाएगा।जबकि जिला अध्यक्ष अनिल खडसे ने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के माध्यम से सभी पत्रकारों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।
बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश राऊत (साप्ताहिक पुसेगाव दरबार), अनिल खडसे (जिला अध्यक्ष हिंगोली), नदीम खान पठाण (हिंगोली टाईगर जिला प्रतिनिधी), डिगांबर हनवते, जितेंद्र हनवते (संपादक लहुजी शक्ती), अब्दुल अजीज, विशाल खांदरे, वामन मगर आदि उपस्थित रहें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *