बरेली

डॉ रवि खन्ना और डॉक्टर अतुल को किया जाए जल्द से जल्द गिरफ्तार- सलमान मिया

  • दरगाह आला हजरत के संगठन जमात रजा-ए-मुस्तफा की ओर से बाल रोग डॉ रवि खन्ना द्वारा फेसबुक पर मुस्लिम समुदाये के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

बरेली।
बाल रोग डॉ रवि खन्ना द्वारा फेसबुक पर मुस्लिम समुदाये के ख़िलाफ़ अभद्र व आपत्तिजनक पोस्ट की थी। उसको लेकर दरगाह आला हजरत का संगठन जमात रजा-ए-मुस्तफा ने एसपी सिटी बरेली से शिकायत की। और उन्होंने आश्वासन दिया था जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। जमात रज़ा के प्रवक्ता समरान खान ने बताया जमात रजा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मियां को जब यह मामला संज्ञान में आया तो उन्होंने तुरंत जमात रजा के पीआरओ मोइन खान के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल को एसपी सिटी के पास भेजा और डॉ रवि खन्ना के खिलाफ एफआईआर की मांग की थी। जमात रजा-ए-मुस्तफा के सदस्य बानखाना निवासी वसीम हुसैन की ओर से एफआरआई दर्ज कराई गई है। वही जमात रज़ा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा हम प्रशासन से मांग करते हैं डॉ अतुल और डॉ रवि खन्ना हो जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। और भविष्य में कोई और डॉक्टर मुस्लिम समुदाय या किसी और जाति या धर्म को लेकर ठेस ना पहुंचाएं। एक पत्र मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया दिल्ली को भी भेजा जाएगा। जो डॉक्टर बार-बार एक समुदाय को निशाना बनाते हैं और उनके खिलाफ जहर उगलते हैं उन डॉक्टरों का लाइसेंस निरस्त किया जाए। जिससे मुस्लिम समुदाय की भावनाये आहात हुई है जिससे ग़म व ग़ुस्से का माहोल है। और शहर का सौहार्द बिगड़ने की कोशिश बार बार की जा रही है।
इस मौके पर मोईन खान, अब्दुल्लाह रज़ा खान, मोईन अख्तर, शमीम अहमद, डॉक्टर मेहंदी हसन, इकराम रज़ा खान, समरान खान, मुहम्मद शईबउद्दीन रज़वी, वसीम हुसैन, आफ़ताब हुसैन, ज़ुबैर उर्फ़ शानू, इकरार अली, आमिर खान , इरफत खान, असलम खान आदि लोगो ने सलमान मियां की पहल पर मुबारकबाद दी ।।

समरान खान
मीडिया प्रभारी
जमात रज़ा ए मुस्ताफा
दरगाह आला हजरत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *