क्राईम गाजियाबाद

चाचा ने अपने साथी के साथ मिलकर 11 साल की भतीजी से किया गैंगरेप, रिपोर्ट दर्ज

गाजियाबाद
मोदीनगर। भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव में एक बार फिर रिश्ते तार तार करने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी चाचा ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी 11 वर्षीय भतीजी को अगवा कर खेत में ट्यूबवेल पर ले जाकर गैंगरेप किया। परिजन तबीयत बिगड़ने पर बच्ची को डॉक्टर के पास लेकर गए तो इस बात का पता चला। हालांकि मामला तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी है, महिला की 11 वर्षीय बेटी पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। बताया गया है कि दो दिन पूर्व छात्रा की तबीयत बिगड़ गई थी, महिला ने पहले उसे गांव के डॉक्टर से दवा दिलवाई, लेकिन आराम नहीं लगने पर उसे मोदीनगर डॉक्टर के पास ले गई। डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को बताया कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है।

महिला ने घर जाकर मासूम से बातचीत की तो उसने सबकुछ बता दिया। बताया कि दो दिन पूर्व मिठाई दिलाने के बहाने मासूम का चाचा उससे अपने साथ खेत में ट्यूबवेल पर कमरे में लग गया। आरोप है कि वहां चाचा ने अपने साथी के साथ मिलकर मासूम के साथ गलत काम किया। किसी को घर में बताने पर आरोपी ने उसकी मम्मी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके डर के चलते मासूम से घर कुछ नहीं बताया। कार्यवाहक थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में छेड़छाड़ की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर मामला गैंगरेप व पॉस्को एक्ट में दर्ज किया गया है। बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *