बड़ी खबर

29 जनवरी: जानिए क्या हुआ देश भर मे आज

हमारी आवाज़ (डेस्क) 29 जनवरी

दिल्ली- हरियाणा में इंटरनेट सेवाएं बंद की गईं, 17 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद की गईं, कल शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक.

दिल्ली- राजपथ से बीटिंग द रिट्रीट समारोह विजय चौक पर बीटिंग द रिट्रीट समारोह, विजय चौक पर तीनों सेना प्रमुख मौजूद, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समारोह में मौजूद.

दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान: पहला कानून मंडी को खत्म करेगा, सरकार को कानून वापस लेन होंगे, दूसरे कानून से कालाबाजारी बढ़ेगी, तीसरे कानून से किसान कोर्ट नहीं जाएगा, किसानों को बर्बाद कर रही सरकार, लाल किले में किसने जाने दिया था, किसानों के खिलाफ NIA का प्रयोग, सिंघु बॉर्डर पर किसान मारा जा रहा, किसान बिल्कुल पीछे मत हटे, अपने भविष्य के लिए लड़िए आप, कांग्रेस पार्टी आपके साथ खड़ी है, प्रधानमंत्री को बात करनी चाहिए, लाखों लोग बिना कारण नहीं आए हैं, अस्थिरता से देश को नुकसान होगा, देश की आवाज PM को सुननी होगी.

➡दिल्ली- दिल्ली में IED ब्लास्ट हुआ, इजरायल दूतावास के पास ब्लास्ट, किसी के घायल होने की खबर नहीं, सुरक्षा एजेंसी समेत पुलिस मौके पर, धमाके में कई गाड़ियों के शीशे टूटे.

➡लखनऊ- पुलिस लाइन में बीटिंग दा रिट्रीट का आयोजन, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आयोजन में पहुंचे, मुख्य सचिव,DGP, पुलिस कमिश्नर रहे मौजूद, तमाम बैंड्स ने आयोजन में दी अपनी प्रस्तुति।

➡लखनऊ- NM घटाटे की स्मृति में सभा का आयोजन, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में शामिल,हजरतगंज के गांधी भवन में हुआ कार्यक्रम,व्यापारी पर लगे केस वापस होंगे,कोरोना काल में व्यापारियों पर दर्ज हुए
केस,सरकार किसानों के साथ खड़ी.

➡बरेली- फंदे से लटके मिले युवक-युवती के शव का मामला, मीरगंज में पेड़ से लटके मिले थे दोनों के शव, पुलिस ने कुल 5 आरोपियों को अरेस्ट किया,मीरगंज थाना क्षेत्र में मिले थे दोनों के शव.

➡मथुरा- ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का बयान, गणतंत्र दिवस पर हुई अराजकता बर्दाश्त नहीं,कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं, किसानों से बातचीत कर रही है सरकार, विपक्षी पार्टियां लाशों पर राजनीति
के लिए कुख्यात।

➡बुलंदशहर- महिलाओं,बच्चों को पुलिस प्रशासन ने रोका,खुर्जा गांव से किसान रैली में जा रहे थे दिल्ली, किसान रैली में जाने से रोका गया, महिलाओं,बच्चों ने मुर्दाबाद के लगाए नारे।

➡गोरखपुर- मंगलवार को फायरिंग करने का मामला, पुलिस ने अभियुक्त गोलू राय को किया गिरफ्तार, एक नाजायज पिस्टल 2 कारतूस किए बरामद, रामगढ क्षेत्र के लहसडी बंधे से हुई गिरफ्तारी।

➡बरेली- सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी,40 लोगों से नौकरी के नाम पर 3-3 लाख ठगे,पीड़ितों ने एसएसपी से मामले की शिकायत।

➡बदायूं- घरों में चल रहा गौ तस्करी का धंधा, सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, प्रतिबंधित मास के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, सहसवान कोतवाली इलाके का मामला।

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर,बाइक सवार एक युवक की हुई मौत,बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल,गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य चौराहे जाम किया,रसूलाबाद कस्बा के बिल्हौर मार्ग की
घटना।

➡हरदोई- में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों से चले लाठी और डंडे,पूरे मामले में 4 लोग हुए घायल,पाली के गांव सेमर झाला की घटना।

➡अलीगढ़- अनियंत्रित ट्रक ने 2 बाइक सवारों को रौंदा,दोनों बाइक सवारों की मौके पर दर्दनाक मौत, इगलास क्षेत्र के विसाहुली मोड़ की घटना।

➡अयोध्या- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला मजदूर का शव,घर के कमरे में छत के हुक से लटका मिला शव,पुलिस के मुताबिक मजदूर ने की आत्महत्या,अयोध्या के थाना कैंट के रेतिया का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- जयंत चौधरी ने इशारे में दिए बड़े सुझाव, किसान विरोधियों को समाज, पेशे से बहिष्कार, जो किसान के साथ नहीं, वो देश का गद्दार, किसान विरोधियों का हुक्का पानी बन्द होगा, जयंत चौधरी ने
गंगाजल लेकर दिलाई कसम.

➡बलिया- करोङों लागत से बन रहे कॉलेज का निरीक्षण, आश्रम पदति विद्यालय का किया गया निरीक्षण, पॉलीटेक्निक हुसैनाबाद का मंडलायुक्त ने निरीक्षण किया, अधिकतर कार्य मानकों के विपरीत मिले, मंडलायुक्त
ने अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार, सहतवार के हुसैनाबाद में मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण.

➡मुजफ्फरनगर- खाप पंचायतों के मुखिया नरेश टिकैत का बयान, नरेश टिकैत भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, किसानों का भारी अपमान हुआ, बीजेपी हमारा क्या बिगाड़ लेगी, संगठन ना हो तो BJP जेल डाल देगी,
हमारा मुकाबला बहुत जबरदस्त है, बीजेपी का यकीन मत करना जाट समाज को खाप मुखिया का संदेश, इतिहास को काले अच्छर में नहीं लिखाएंगे, आरएलडी को हराकर हमने भूल की, अजित सिंह को हराना हमारी
भूल, चरण सिंह कलयुग के अवतार थे, नरेश ने BJP की मुखालफत का एलान किया.

➡बरेली- युवक युवती की हत्या का खुलासा, गला दबाकर की गई थी दोनों की हत्या, कल शाम पेड़ से लटके मिले थे शव, मीरगंज के अम्बरपुर लभेडा का मामला।

➡बांदा- कार चालक का अपहरण कर हत्या का खुलासा, 2019 में यमुना नदी में मिला चालक का शव, पुलिस ने मामले में 3 लोगों को अरेस्ट किया, बबेरू कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा।

➡लखनऊ- गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में खुलेआम फायरिंग, बजरंग ऑटो केयर में युवक पर फायरिंग, कई राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत, गोसाईंगंज के नवाब अली पुरवा का मामला।

➡सुल्तानपुर- बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत,बाइक सवार 3 युवक घायल हुएघायलों को अस्पताल लाया गयाकुड़वार थाने के हसनपुर की घटना

➡बदायूं- महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, गैंगरेप के पांचों आरोपी निकले नाबालिग, आरोपियों की किशोर न्यायालय में पेशी, बाल सुधार गृह भेजे जाएंगे 5 आरोपी, फैजगंज बेहटा थाना इलाके का मामला.

➡अंबेडकरनगर- बीएसपी नेता रामअचल राजभर का बयान, BJP बदले की भावना से कर रही उत्पीड़न, जेल में नहीं मिली मुझे वीआईपी की सुविधा, सामान्य बंदियों की तरह मुझे जेल में रखा.

➡मैनपुरी- पेशी पर आए कैदी की तबीयत बिगड़ी, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती, मर्डर केस में 2 साल जेल में है बंद, जिला सत्र न्यायालय परिसर का मामला।

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button