उत्तर प्रदेशबड़ी खबर

उत्तर प्रदेश की बड़ी ख़बरें

लखनऊ: यूपी में 6 IPS अफसरों के तबादले, संजय कुमार-II एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना वाराणसी, बृजेश कुमार सिंह एसपी रेलवे गोरखपुर बने, कमलेश दीक्षित एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना गोरखपुर, श्रीप्रकाश स्वरूप पांडेय एसपी वाणिज्य कर लखनऊ, उदय शंकर सिंह सेनानायक 42वीं वाहिनी प्रयागराज, सुरेंद्र बहादुर एसपी पुलिस मुख्यालय लखनऊ.

लखनऊ: पुरानी जमानत राशि पर होंगे पंचायत चुनाव, ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 500 रूपए, प्रधान पद के लिए दो हजार रुपये निर्धारित, क्षेत्र पंचायत सदस्य को भी 2000, जिला पंचायत की 4 हजार जमानत राशि तय, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाती, पिछड़ा वर्ग, महिला उम्मीदवारों को 50 प्रतिशत की छूट

बदायूं: महिला से गैंगरेप-हत्या का आरोपी पकड़ा गया, 50 हजार के इनामी दरिंदे को ग्रामीणों ने पकड़ा, आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, आरोपी महंत को नहीं पकड़ पाई पुलिस, पुलिस और एसटीएफ पकड़ने में रही नाकाम, लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा, पुलिस की कई टीमें नहीं कर सकी अरेस्ट, आसपास के गांव में ही छिपा बैठा था दरिंदा, अपने चेले के घर में छिपा बैठा था आरोपी महंत.

ग्रेटर नोएडा: पुलिस और गौकशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान दो गौकशों को लगी गोली, तीसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, चार बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार, बदमाशों से तीन तमंचे-कारतूस बरामद, घायल बदमाशों को पुलिस ने कराया भर्ती, दादरी के मायचा गांव के पास हुई मुठभेड़.

हापुड़: श्मशान घाट में अनियमितताओं का मामला, पिलरों पर लेंटर टिकाने का मामला, आरोपियो पर नहीं हो रही कोई कार्रवाई, अवर अभियंता लघु सिंचाई पर कार्रवाई नहीं, धौलाना के निधावली श्मशान घाट का मामला.

कन्नौज: कोहरे के कारण दुकान में घुसा ट्रैक्टर, दुकान में बैठा दुकानदार बाल-बाल बचा, गुरसहायगंज के हरदेवपूर्वा की घटना.

बदायूं: महिला की गैंगरेप के बाद हत्या का मामला, लापरवाह इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज, उघैती थाने में धारा 166 ए में केस दर्ज, राघवेंद्र प्रताप पर मुकदमा दर्ज हुआ, विभागीय जांच के दिए गए आदेश.

गोंडा: 2 साल से जमे एएसपी का तबादला, मुरादाबाद भेजे गए एएसपी महेंद्र कुमार, सुल्तानपुर के एएसपी को मिली तैनाती, शिवराज बनाये गए गोंडा के नए एएसपी.

आगरा: टैम्पो और कार की भीषण टक्कर, टक्कर के बाद नहर में गिरा टैम्पो, टैम्पो सवार 2 लोग गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा, थाना मलपुरा क्षेत्र के मिर्जापुर की घटना

झांसी: वैन में अचानक लगी भीषण आग, कार सवार ने कूदकर बचाई अपनी जान, आग में जलकर कार हुई खाक, सीपरी बाजार के कांशीराम कॉलोनी की घटना.

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button