गोरखपुरशिक्षा

गोला : संकुल शिक्षको की बैठक आयोजित, मिशन प्रेरणा को सफल बनाने के लिए करेंगे कार्य

गोला: हमारी आवाज़ (इम्तियाज़ मंसूरी) 18जनवरी// मिशन प्रेरणा को सफल बनाने के लिए नीबी न्याय पंचायत के सारे शिक्षक, अभिभावकों और बच्चों से परस्पर समन्वय स्थापित कर आनलाइन शिक्षा को जो बढ़ावा दिया है उसे और बेहतर करे ताकि किसी भी बच्चें की शिक्षा प्रभावित न हो। उक्त बातें गोला विकास खण्ड के ए०आर०पी० रामनयन शुक्ल द्वारा मदरहा विद्यालय पर आयोजित संकुल शिक्षक की बैठक मे सम्बोधित करते हुए कही। बैठक में ए०आर०पी० शकील अहमद ने प्रेरणा सूची, प्रेरणालक्ष्य और प्रेरणा तालिका के अन्तर के बारे में स्पष्ट किया तथा सकारात्मक सोच के साथ प्रेरणा लक्ष्य को प्राप्त करने की बात कही और संकुल शिक्षक हरेकृष्ण दूबे ने प्रेरक विद्यालय बनाने के बारे में विस्तार से चर्चा की। वही दीक्षा ऐप और रीड एलांग ऐप पार्टनर कोड के साथ ही अधिक से अधिक अभिभावकों के मोबाईल में डाऊनलोड करवाने की बात कही।

अन्त में मदरहा के प्रभारी प्रधानाध्यापक अमित कुमार गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया गया।इस अवसर पर डॉ अजय शुक्ल, शशिकांत त्रिपाठी, रंजना पांडेय, कुमैल असरफ, शुशील तिवारी, भास्कर राम, अरविंद पटेल, अमृतांश ओझा, योगेश मौर्या, उपेन्द्र यादव, रविन्द्र यादव, शिखा प्रजापति, विद्याभूषण, अरविन्द, मालती देवी, वासु मौर्या आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button