दिल्ली

किसानों के विरोध के चलते बंद रहेंगे टिकरी, धांसा, सिंघू: दिल्ली यातायात पुलिस

नई दिल्ली: 1 जनवरी (एएनआई): दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को तिकड़ी, धनसा और सिंघू सीमाओं सहित केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के विरोध के कारण राष्ट्रीय राजधानी की कई सीमाओं को बंद रखा जायेगा।
ट्रैफिक अलर्ट: टिकरी, धनसा बॉर्डर किसी भी ट्रैफिक मूवमेंट के लिए बंद हैं। झट्टीकारा बॉर्डर केवल कारों, हल्के मोटर वाहनों, दोपहिया और पैदल यात्रियों के लिए खुला है। हरियाणा के लिए उपलब्ध ओपन बॉर्डर निम्नलिखित हैं – जलोदा (केवल सिंगल कैरिजवे / रोड)। दौराला , दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, “काशसरा, बदुसराय, राजोखरी NH-8, बिजवासन / बजघेरा, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर।”
पुलिस ने आगे बताया कि नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले यातायात के लिए चीला और गाजीपुर सीमाएँ बंद हैं, और यात्रियों से कहा कि वे आनंद विहार, डीएनडी, अप्सरा, भोपरा, और लोनी बॉर्डर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लें।

पुलिस ने कहा, “सिंघू, औचंदी, पियू मनियारी, सबोली, और मंगेश बॉर्डर बंद कर दिए गए हैं। कृपया लामपुर सफियाबाद, पल्ला और सिंघू स्कूल टोल टैक्स सीमाओं के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लें।”
“कृपया आउटर रिंग रोड, जीटीके रोड और एनएच -44 से बचें।”
किसान हाल ही में लागू तीन कृषि कानूनों – किसान उत्पाद व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सुविधा) अधिनियम, 2020 के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी के द्वार पर 26 नवंबर से आंदोलन कर रहे हैं|

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button