उत्तर प्रदेश

25 लाख खर्च कर पत्नी को कनाडा भेजा, जाने के बाद भूल गई वो, पति का छलका दर्द, बोला- उसने बात तक नहीं की

पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि उसने पत्नी को 25 लाख रुपये खर्च करके नौकरी के लिए कनाडा भेजा। वहां जाकर पत्नी बदल गई। उसने बात तक नहीं की। शिकायत करने पर ससुराल वालों ने पति और उसके पिता से मारपीट की।

विदेश में नौकरी करने की जिद पर अड़ी युवती को 25 लाख रुपये खर्च कर पति ने कनाडा भेजा। कनाडा जाते समय उसने पति से वादा किया कि वह वहां पहुंचकर उसे भी जल्द ही बुला लेगी, लेकिन कनाडा पहुंचने के बाद उसने पति से बात तक नहीं की।

शिकायत करने पर ससुराल वालों ने पति और उसके पिता से मारपीट की। एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने युवक की पत्नी व उसके मायके वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। गांव शेरपुर मकरंदपुर निवासी गुरपिंदर सिंह ने बताया कि शादी के बाद पत्नी संदीप कौर विदेश जाकर नौकरी करना चाहती थी।

पत्नी के जिद करने पर उसने 25 लाख रुपये खर्च कर उसे कनाड़ा भेज दिया। कनाडा जाते समय संदीप कौर ने जल्द ही पति को भी कनाडा बुला लेने का वादा किया। मगर विदेश जाने के बाद उसने पति से बात तक नहीं की।

आरोप है कि 20 अप्रैल को ससुर जसपाल, साले लवप्रीत सिंह, जसनदीप सिंह ने एक अन्य के साथ गुरपिंदर के घर में घुसकर गालीगलौज की। विरोध करने पर पिटाई की और घर में तोड़फोड़ की।

गुरपिंदर के बुजुर्ग पिता कुलदीप सिंह के बीच-बचाव करने पर उनसे भी धक्का मुक्की की गई। सदमे में कुलदीप की हालत खराब हो गई। इलाज के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पिता के घर लौटने के बाद छह जून को कोतवाली में शिकायत की।

पुलिस ने जांच के नाम पर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। कोतवाल आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि एसपी के आदेश पर गुरपिंदर सिंह की ओर से उसकी पत्नी बिलसंडा थाना के गांव ढकिया जगतपुर निवासी संदीप कौर, ससुर जसपाल सिंह, लवप्रीत सिंह, जसनदीप सिंह और एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *