बरेली

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से दरगाह आला हजरत पर पेश की गई चादर

दरगाह आला हजरत/ताजुश्शरिया
बरेली।

आला हजरत के 104वा उर्स-ए-रज़वी के मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव की ओर से 104वां उर्स-ए-रज़वी के मुबारक मौके पर दरगाह आला हज़रत पर चादर भेजी गई। पूर्व मुख्यमंत्री की तरफ से भेजी गई चादर में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष चरण कश्यप महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, विधायक हाजी अताउर्रहमान, पूर्व विधायक विजयपाल सिंह, इंजीनियर अनीस अहमद ख़ां, तनवीर उल इस्लाम, सनी मिर्जा, मोहम्मद वसीम, इंजीनियर अनीस अहमद खां आदि पार्टी के नेताओ के साथ दरगाह आला हजरत पर चादर पेश की। फिर काजी-ए-हिन्दुस्तान मुफ्ती मोहम्मद असजद रज़ा खाँ कादरी और जमात के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उर्स प्रभारी सलमान मिया से मुलाकत की। और पार्टी द्वारा पत्र दिया और 104वां उर्स की मुबारक दी। इस मौके पर उर्स कोर कमेटी की तरफ़ से मौलाना निजामुद्दीन, शमीम अहमद, डॉक्टर मेहंदी हसन, हाफिज इकराम, समरान खान, मोइन ख़ान सहित तमाम उर्स कोर कमेटी मौजूद रही ।।

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ़ से कल पेश की जाएगी चादर।

जमात रज़ा-ए-मुस्तफा की उर्स कोर कमेटी के वरिष्ठ सदस्य डॉक्टर मेंहदी हसन ने बताया कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी की तरफ़ से आला हजरत के 104वे उर्स-ए-रजवी के मौके पर दरगाह आला हज़रत पर सुबह 11 बजे चादर पेश की जाएगी।

सुरक्षा व्यवस्था में तैनात लोगों के लिए जमात रज़ा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उर्स प्रभारी सलमान मियां की ओर से खाना और चाय का किया इंतजाम।

जमात रज़ा के प्रवक्ता समरान खान ने बताया जमात रज़ा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उर्स प्रभारी सलमान मियां की ओर से मदरसा जामियातुर रज़ा में जिला प्रशासन की तरफ़ से लगाई गई सुरक्षा व्यवस्था में तैनात लोकल पुलिस, आर•आर•आफ, पी•एस•सी या नगर निगम कर्मचारी, विद्युत विभाग कर्मचारी, आदि लोगो के लिए उर्स के तीनों दिन खाना, चाय, पानी की व्यवस्था की गई।

समरान ख़ान
मीडिया प्रभारी
जमात रज़ा-ए-मुस्तफा
दरगाह आला हज़रत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *