अंतरराष्ट्रीयखेल

जिम्बाब्वे ने सभी क्रिकेट गतिविधियों को अस्थायी रूप से निलंबित किया

हरारे [जिम्बाब्वे]: 4 जनवरी (एएनआई): जिम्बाब्वे क्रिकेट ने COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण सरकार द्वारा घोषित नए लॉकडाउन प्रतिबंधों के मद्देनजर देश में सभी क्रिकेट गतिविधियों को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।
ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, वास्तव में, खेल और मनोरंजन आयोग के एक बयान के अनुसार, जिम्बाब्वे में सभी खेल गतिविधि अस्थायी रूप से निलंबित कर दी गई हैं।
“यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण स्थिति है, लेकिन ZC का उद्देश्य कुलीन पुरुषों की घरेलू T20 प्रतियोगिता सहित सभी प्रभावित घटनाओं और जुड़नार को फिर से जोड़ना है, जो कि इस सोमवार को शुरू होने के लिए निर्धारित किया गया था, जैसे ही इसे खेलने के लिए सुरक्षित माना जाता है।” “ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एक बयान में जेडसी के हवाले से कहा।
जिम्बाब्वे ने नवंबर 2020 में पाकिस्तान दौरे से लौटने के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय खेल नहीं खेला है जहां उन्होंने छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला खेली थी।
वे पिछले साल अगस्त में अफगानिस्तान की मेजबानी करने वाले थे, लेकिन उस श्रृंखला को बंद कर दिया गया। भारत को भी अगस्त में तीन एकदिवसीय मैचों की ज़िम्बाब्वे यात्रा के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन उस श्रृंखला को अंततः अच्छी तरह से रद्द कर दिया गया था।

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button