गोरखपुर

गोला बाज़ार: नाले की सफाई के दौरान मिला युवक का शव, मचा हड़कंप, चापाकल का मिस्त्री था युवक

गोला बाज़ार/ गोरखपुर: हमारी आवाज़ (इम्तियाज़ मंसूरी) 29 Dec// गोला कस्बा के चंद चौराहे पर स्थित बड़ौदा यूपी बैंक के पास नाले में मंगलवार को सुबह युवक का शव मिला। उसकी पहचान कस्बा के वार्ड संख्या एक के सम्मत स्थान निवासी मुन्ना के 40 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र के रूप में हुई। मौके पर क्षेत्राधिकारी श्यामदेव विंद पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए हैं।

मृतक चापाकल का मिस्त्री था। वह सोमवार को सुबह घर से चापाकल गाड़ने के लिए निकला था लेकिन शाम को घर नहीं पहुंचा। घरवाले उसका खोजबीन करते रहे। देर रात चौराहे पर उसकी सायकिल मिली लेकिन उसका पता नहीं चला। मंगलवार को सुबह नगर पंचायत के सफाईकर्मी सड़क व नाले की सफाई करने पहुंचे तो नाले में शव देखकर शोर मचाने लगे। इतने ही देर में बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। शव के नाक से खून निकला है। इसके अतिरिक्त कहीं चोट का निशान नहीं है। परिजनों के अनुसार युवक शराब का सेवन करता था। उसके दो पुत्र व एक पुत्री है।

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button