गोरखपुर

सहजनवा से बच्चों समेत गायब हुई महिला गोरखपुर स्टेशन पर मिली

गोरखपुर। उपनगर गोला की महिला पूनम प्रजापति और उनके बच्चों के मुम्बई से गोरखपुर ट्रेन से यात्रा के दौरान सहजनवां से गुमशुदा होने वाली महिला ने खुद घर पर सम्पर्क कर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर होने की जानकारी दी। महिला अपने परिजनों से मिल गई और घर जा रही है।

जिले के गोला थाना अन्तर्गत उपनगर गोला के वार्ड संख्या-7 (अखाड़ा माता मंदिर रोड) निवासी श्रीकिशुन प्रजापति की विवाहिता बेटी पूनम प्रजापति (29 वर्ष) अपने बेटी सलोनी (11 वर्ष) व बेटा बाहुबली (09 वर्ष) के साथ ट्रेन से मुम्बई से गोरखपुर की यात्रा के दौरान लापता हो गई थी,
पूनम की शादी बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कटघर निवासी रमेश प्रजापति के साथ हुई है। तथा वह इस समय पति के ही साथ मुम्बई के थाणे में गौते बाणी में रहती थी।
परिजनों के अनुसार पति से नाराज होकर पूनम अपने बेटे व बेटी के साथ दिनांक 18 जून 2023 को मुम्बई से ट्रेन से गोरखपुर के लिए निकली थी। 20 जून की शाम को फोन करके सहजनवां तक पहुंचने की बात भी बताई थी। लेकिन गोरखपुर स्टेशन तक नही पहुंची। वहां उसका छोटा भाई उसे ट्रेन और प्लेटफार्म पर खोजनेशके साथ ही घंटो स्टेशन पर इंतजार करता रहा। बेटी के लापता होने से उसके माता-पिता और भाई तथा पति समेत सब परेशान थें। तथा रिश्तेदारी और परिचित समेत हर संभव जगह उसको ढूंढ रहे थें और किसी अनहोनी की आशंका से काफी भयभीत थे।

काफी तलाश के बाद महिला ने खुद किया फोन

गोला कस्बे की महिला पूनम प्रजापति और उनके बच्चों के मुम्बई से गोरखपुर ट्रेन से यात्रा के दौरान सहजनवां से गुमशुदा होने वाली महिला ने खुद घर पर सम्पर्क कर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर होने की जानकारी दी। महिला अपने परिजनों से मिल गई और घर जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *