खेलबंगालबड़ी खबर

लक्ष्मी रतन शुक्ला ने खेल मंत्री के रूप में इस्तीफा दिया, ममता ने कहा: इसे नकारात्मक तरीके से न लें

कोलकाता (पश्चिम बंगाल) [भारत], 5 जनवरी (एएनआई): पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को लोगों से इस मामले को नकारात्मक तरीके से नहीं लेने का आग्रह किया है।
मीडिया को जानकारी देते हुए बनर्जी ने कहा, “कोई भी इस्तीफा दे सकता है। उन्होंने (लक्ष्मी रतन शुक्ला) ने अपने त्याग पत्र में लिखा है कि वह चाहते हैं कि खेल को और अधिक समय दिया जाए और एक विधायक के रूप में जारी रहेगा। इसे नकारात्मक तरीके से न लें।”
पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला का पश्चिम बंगाल मंत्रिमंडल से इस्तीफा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा की 9 जनवरी को निर्धारित यात्रा से ठीक चार दिन पहले आता है।
इससे पहले पिछले महीने में, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पूर्व दिग्गज नेता और परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने मिदनापुर में एक सार्वजनिक रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी और मंत्रिमंडल छोड़ दिया था।

शोऐब रज़ा

विश्व प्रसिद्ध वेब पोर्टल हमारी आवाज़ के संस्थापक और निदेशक श्री मौलाना मोहम्मद शोऐब रज़ा साहब हैं, जो गोरखपुर (यूपी) के सबसे पुराने शहर गोला बाजार से ताल्लुक रखते हैं। वे एक सफल वेब डिजाइनर भी हैं। हमारी आवाज़

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button